Skip to content
Home » Others » Ladki Patane Ka Tarika | लड़की पटाने के नए तरीके

Ladki Patane Ka Tarika | लड़की पटाने के नए तरीके

Ladki Patane Ka Tarika : वैसे तो बात करें, तो लड़के हर एक काम में बहुत ही ज्यादा माहिर होते हैं. आपने भी सुना होगा कि कभी भी लड़के रोते नहीं हैं. और कभी भी लड़के किसी भी काम को करने के लिए पीछे नहीं हटते है. यह बात सच भी है जहां तक अगर हम लड़की की बात करें, तो एक पल के लिए लड़की भी खबर जाती है. किसी भी काम को करने से पहले वह 10 बार सोचती है कि वह उसके लिए सही है या नहीं या फिर वह उसे कर पाएगी या नहीं.

Ladki Patane Ka Tarika – लड़की पटाने का तरीका

पर अगर हम लड़कों की बात करें तो लड़के कभी भी किसी भी काम करने से पहले कुछ नहीं सोचते हैं, बस सोचते हैं चलो करा जाए. यह बात लड़कों की बहुत ही अच्छी बात होती है जिससे कि लड़कियां बहुत जल्दी निराश हो जाती हैं. अरे दोस्तों मैं तो यहां आपको यह बताने आई थी कि अगर आप सिंगल हैं और रिलेशनशिप में आना चाहते हैं या फिर किसी से शादी करना चाहती हैं, तो आप किसी लड़की को कैसे इंप्रेस कर सकते हैं | Ladki Ko Impress Kaise Kare | किसी लड़की को कैसे पटा सकते हैं ?

Ladki Patane Ka Tarika

आजकल के युवाओं में यह बहुत ज्यादा प्रश्न रहता है कि वह किसी भी लड़की को कैसे पटाए ? और उसे अपना जीवनसाथी कैसे बनाएं ? बस एक यही चीज है जिसमें लड़के ज्यादातर मार खा जाते हैं. यह नहीं सोचते कि लड़की को इंप्रेस करने के लिए क्या-क्या करना होता है ? उन से कैसे बात करनी होती है, जिस वजह से लड़की उनसे इंप्रेस होकर उनके साथ रिलेशनशिप में आने के लिए हां कर दे.

Ladki Ko Impress Kaise Kare – लडकी पटना सीखे

आप चिंता मत करिए, आपको कुछ टिप्स बता रहे हैं जिनकी मदद से आप अपनी मन पसंदीदा लड़की को कभी भी इंप्रेस करके, उसे प्रपोज कर सकते हैं. और जहां तक कि मेरा अनुभव है तो वह लड़की आपको हा जरूर कहेगी..

अब दोस्तों आप खुद ही सोचिए जब सारे लड़के एक जैसे ही होते हैं उन्हें नहीं पता होता कि लड़की कैसे पटाते हैं ? तो वह क्या ही आपको तरीके बताएंगे.

पर दोस्तों यहां आपको एक लड़की ही यह तरीके बता रही है क्योंकि आप भी जानते हैं कि एक लड़की ही दूसरी लड़की को अच्छी तरह से जानती है, तो आपको यह बता सकती है कि उसे क्या क्या पसंद आएगा, जिससे वह इंप्रेस हो जाएगी.

तो ज्यादा वक्त ना बर्बाद करते हुए, आप सीधा हमारे Points पर आएं और इन्हें ध्यान से पढ़ें, क्योंकि यही आपको मदद करेंगे, किसी भी लड़की को पटाने में.

लड़की को समझे – Ladki Kaise Pataye

तो दोस्तों सबसे पहले तरीका यही आता है कि आपको उस लड़की को समझना होगा. काफी बार आपने देखा होगा कि एक लड़की के ही पीछे काफी सारे दीवाने घूम रहे होते हैं. तो इन सब से पीछा छुड़ाने के लिए वह एक ऐसे लड़के से संपर्क करती है. जो कि इन सब लड़कों से छुटकारा दिलवा सके.

तो काफी आपने देखा भी होगा कि कुछ लड़कियां, जिनके बॉयफ्रेंड (Boyfriend) टपोरी टाइप के होते होंगे. तो सिर्फ इसीलिए बनाती है, ताकि वह इन सब दीवानों लड़कों से दूर रहे. आपने कई बार देखा होगा कि कुछ लड़कियां ऐसी होती हैं, जो कि लड़कों से दोस्ती करने में ही कम दिलचस्पी दिखाती हैं.

असल में इसमें भी खास बात है, ज्यादातर लड़कियां अपने मां-बाप को अहमियत देते हुए. और अपनी पढ़ाई को ज्यादा अहमियत देते हुए. इन सब चीजों से दूर रहना चाहती हैं. पर अगर उन्हें कोई अपना सच्चा प्रेम करने वाला आशिक मिलता है, या ऐसा कोई लड़का मिलता है जो कि उसे दिल से प्रेम करें.

ना कि उसकी सुंदरता को लेकर या फिर सिर्फ अपने टाइमपास के लिए ही, तो अगर कोई ऐसा बंदा मिलता है जो कि उसे उसकी तरह प्यार करें. तो वह उस लड़की के साथ रिलेशनशिप में आने के लिए तैयार हो जाती है. बस आपको सबसे पहले उसको समझना होगा कि वह लड़की क्या चाहती है ?

हर जगह सहयोग करें – Ladkiyon Ko Kaise Impress Kare

यह तो आपको पता ही होगा कि लड़कियों को सबसे ज्यादा सपोर्ट उनका परिवार ही करता है. और उनके परिवार में से उनके मां-बाप लड़कियों का हमेशा सपोर्ट करते हैं. पर अगर शादी के बाद या रिलेशनशिप में आने के बाद, वह अपने पार्टनर से भी यही चाहे कि जैसे उसके मां-बाप उसके लिए हमेशा खड़े रहे हैं, वैसे ही वह लड़का वह प्रेमी भी उसके लिए हमेशा खड़ा रहे, हमेशा उसे सपोर्ट करें.

पर यह भी आप ध्यान रहे कि रखे कि जैसे कि मां बाप भी गलती होने पर बच्चे को डांटते हैं, उसे सही दिशा दिखाते हैं. वैसे ही आप अपने प्रेमी को अगर वह गलत चल रहा है या वह गलत है, तो उसे समझाएं. और उसे सही सलाह दें ऐसा नहीं है कि अगर वह गलत है, तो भी आप उसको सपोर्ट किए जा रहे हो.

लड़की को प्यार का एहसास करें – Ladki Patane Ke Tarike

दोस्तों यह बहुत अहम बात है कि आप जिससे प्यार करते हैं, उसको एहसास होना चाहिए कि आप उसके बिना नहीं रह सकते हैं. अब जैसे कि अगर आप तो सीधा जाकर किसी लड़की को प्रपोज करते हैं, तो वह इस बात को सीरियस नहीं लेंगे. तो अगर आप अपनी दिल की बात किसी के सामने रखना चाहते हैं, तो उसके साथ टाइम स्पेंड (Time Spend) करना शुरू करें. नार्मल फ्रेंड (Normal Friend) की तरह ही पर उसके साथ हर कहीं जाया करें.

जैसे अगर वह कॉलेज, स्कूल से बाहर निकल रही है, तो उसके साथ ही घर जाएं, चल कर उससे बात करें. कुछ ना कुछ बात आप हर समय करती रहे. और कुछ चीजों से शेयर करें कि आप अपनी लाइफ में कैसे क्या कर रहे हो ? कुछ भी अपनी लाइफ के बारे में, जो आपने कभी किसी के साथ शेयर ना किया हो. और उसको ऐसा कहीं कि हां मैंने ही किसी के साथ शेयर नहीं किया, सिर्फ तुम्हें बता रहा हूं.

तो ऐसे उस लड़की को लगेगा कि हां वह थोड़ी इंपॉर्टेंट (Important) है आपकी लाइफ में. कुछ समय बाद आप उस लड़की को इग्नोर (Ignore) करना शुरु कर दें. ऐसा करने से वह लड़की है सोचेगी कि आप उसे इग्नोर क्यों कर रहे हो? और ऐसा क्या है जो कि उसको आपकी तरफ अट्रैक्ट (Attract) कर रहा है. तो जैसे ही वह बात करने आपसे आएगी, तो आप उसे बता देना कि हां आप उससे प्यार करते हो. तो इस तरह से आप उसे अपनी फीलिंग (Feelings) शेयर कर पाओगे और वह भी समझेगी कि हां मैं भी उसके बिना नहीं रह पा रही हूं.

लड़की की नजर से नजर मिला कर बात करना – Ladkiyon Ko Patane Ka Tarika

दोस्तों यह बहुत खास चीज है जिसकी लड़कियां बहुत ज्यादा ध्यान रखती हैं, जैसे कि आपने कभी भी किसी लड़की से बात करी होगी. तो वह ज्यादातर यही देखती है कि आप उसकी आंखों में आंखें डाल कर ही बात करें. मतलब कि आपकी नजर सिर्फ उसके चेहरे पर रहे ना, कि उसके शरीर पर. इस तरह से लड़कियां जान जाती हैं कि सामने वाला लड़का क्या चाहता है? तो अगर आप उसे सच्चा प्यार करते हैं या उसे Impress करना चाहते हैं. तो यह ध्यान रखें कि जब भी आप उस लड़की से बात कर रहे हैं, तो हमेशा उसके चेहरे पर देखें, उसकी आंखों में देखें.

आपने यह तो सुना ही होगा कि इशारों इशारों में बात करना. असल में इशारों में बात करने से आप दोनों की Bonding और स्ट्रांग (Strong) होती है. क्योंकि कुछ चीजें बिना कहे ही आपके पाटनर समझ जाते हैं; हर कोई नहीं कर पाता है. किसी भी व्यक्ति का इशारा वही ही आदमी ही समझ सकेगा जो कि उसको समझना चाहेगा. तो आप कोशिश करें कि लड़की की नजर से नजर मिला कर बात करें और उसके हर एक इशारे को समझ. काफी लड़कियां बहुत शर्मीली होती हैं जो कि सिर्फ आंखों से ही इशारा करके; अपनी सारी बात कह देती हैं तो आप इशारों में बात करना सीखें.

लड़की को जीवन में खास अहमियत दे – Ladki Patana

दोस्तों हर एक लड़की यही चाहती है कि जिससे वह प्यार करती है या फिर जो उससे प्यार करें; वह अपनी लाइफ में उस लड़की को सबसे ज्यादा अहमियत है. क्योंकि आप ही सोचो कि वह लड़की सबसे ज्यादा ट्रस्ट (Trust) अपने प्रेमी पर करती है. तो अगर आप भी उसको अहमियत नहीं दोगे; तो फिर वह कहां जाएगी. और अगर आप उसे अहमियत तो लड़की आपके ऊपर सब कुछ निछावर कर देगी.

यह नहीं सोचेगी कि आप गैर हैं. तो आप यह जरूर ध्यान रखें कि जब भी आप किसी लड़की के साथ रिलेशनशिप में आते हैं या फिर आना चाहते हैं; तो उस लड़की को अपनी लाइफ में सबसे ज्यादा इंपॉर्टेंट (Important) थी; सबसे ज्यादा अहमियत है. ऐसा करने से वह लड़की जरूर इंप्रेस होगी पर आपके प्रपोजल (Proposal) को हां कर दी.

Conclusion – Ladki Ko Patane Ka Tarika

तो दोस्तों इस पोस्ट में मैंने आपको कुछ तरीके बताएं; जिससे आप आसानी से किसी भी लड़की को पटा सकते हैं. अब आप यह दोबारा प्रश्न नहीं पूछ पाएंगे कि लड़की कैसे पटाए ? क्योंकि हमने आपके सारे सवालों के जवाब इसी पोस्ट में दे दिए हैं. अगर फिर भी आपको कोई भी प्रश्न पूछना हो; तो हमें नीचे कमेंट करके बता दें.

2 thoughts on “Ladki Patane Ka Tarika | लड़की पटाने के नए तरीके”

  1. Pingback: Faridabad Girl Whatsapp Number | Faridabad Call Girls Mobile Number

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!